Home > मनोरंजन > फिल्म 'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज

फिल्म 'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज

फिल्म बागी 3 का नया गाना डू यू लव मी रिलीज
X

मुंबई। टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की आगामी फिल्म 'बागी 3' का नया गाना गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म 'बागी 3' के इस नये गाने का टायटल 'डू यू लव में' है, जिसे अभिनेत्री दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया है। इस गाने में दिशा अपनी बोल्ड अदाओं के साथ जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही है, जबकि इस गाने में टाइगर किसी को ढूंढते नजर आ रहे हैं। इस गाने को निकिता ने गाया है और इसका म्यूजिक रेने बेंदाली ने दिया। फिल्म के इस गाने के लिंक को अभिनेत्री दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म के इस गाने को अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी ट्विटर पर शेयर किया है। टाइगर ने लिखा-'तैयार हो जाओ साल के सबसे मनोरंजक गाने के साथ #डू यू लव मी आ गया!'

फिल्म का यह नया गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले फिल्म के दो गाने 'दस बहाने 2.0' और 'भंकस' रिलीज हो चुके हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म 'बागी' सीरीज की तीसरी किस्त है। अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' इसी साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Updated : 27 Feb 2020 12:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top