Top
Home > मनोरंजन > फिल्म छलांग का रहस्यमयी पोस्टर हुआ आउट

फिल्म 'छलांग' का रहस्यमयी पोस्टर हुआ आउट

फिल्म छलांग का रहस्यमयी पोस्टर हुआ आउट
X

फिल्म 'छलांग' का रहस्यमयी पोस्टर हुआ आउट lमुंबई। 'छलांग' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है और हमें पहले से ही महसूस हो रहा है कि यह जो कैरिकेचर है, वह सभी के प्यार को पूरा करने वाला है! इस पोस्टर में, नुसरत भरूचा और राजकुमार राव बहुत ही अलग भूमिका में नज़र आ रहे हैं। जहां अभिनेता पहले ही अपने रेड लुक स्लिपी अवतार के साथ सबको जीत रहे हैं, वहीं नुसरत स्पोर्ट्स फिल्म में निश्चित रूप से अपने साथ कॉमेडी को साथ ला रही है!

'छलांग' हास्यप्रद है जो नॉर्थ इंडिया के एक फंडेड सेमी गर्वंमेंट स्कूल के पीटी मास्टर की प्रेरणादायक यात्रा है। मोंटू (राजकुमार राव) एक ठेठ पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नीलू भी शामिल है, जो किरदार नुसरत भरूचा द्वारा निभाया जा रहा है, जिसे वह प्यार करता है, तो मंटू को वो करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया।

मोंटू की यात्रा के माध्यम से, 'छलांग' में स्कूल पाठ्यक्रम में खेल शिक्षा के मूल्य को हास्यपूर्वक तरीके से संबोधित किया गया है। पोस्टर आ गया है और हम इसे पूरी तरह से प्यार कर रहे हैं कि आने वाले समय के साथ कहानी कैसे सामने आएगी! एक सोशल कॉमेडी 'छलांग' में अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, लव रंजन, असीम अरोड़ा और ज़ीशान कादरी द्वारा लिखित, 'छलांग' का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है जहां कहानी लव रंजन द्वारा लिखी गई है। फिल्म 13 मार्च 2020 तक रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Updated : 24 Jan 2020 8:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top