Top
Home > मनोरंजन > मलयाली फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की भेंट

मलयाली फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की भेंट

मलयाली फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की भेंट
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल से सोमवार को मुलाकात की। सात लोक कल्याण मार्ग पर हुई इस मुलाकात में उन्होंने मोहनलाल से कई पहलुओं पर चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने आज ट्विटर पर उक्त जानकारी देते हुए कहा कि कल मोहनलाल जी से एक अद्भुत मुलाकात हुई। वह बहुत ही विनम्र स्वभाव के हैं और उनकी सामाजिक सेवा पहल की विस्तृत श्रृंखला सराहनीय और बेहद प्रेरणादायक है।

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद से मीडिया जगत और सियासी गलियारे में इस बात के कयास लगने लगे कि मोहनलाल 2019 के लोकसभा चुनाव में उतर सकते हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर केरल की राजधानी तिरूवंनतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं। हालांकि मोहनलाल का इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।

मोहनलाल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ट्विटर पर उक्त जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें विश्वशांति फाउंडेशन और दूसरे सामाजिक कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने ग्लोबल मलयाली राउंड टेबल में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार किया और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री ने कैंसर देखभाल केंद्र स्थापित करने के मेरे दृष्टिकोण की भी सराहना की और हरसंभव सहायता का भरोसा जताया।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों केरल में संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या और उन पर जानलेवा हमले के कई मामले सामने आए हैं। भाजपा ने भी इस राज्य में अपनी जड़ें जमाने के लिए आक्रामक रुख अख्तियार किया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ समेत भाजपा शासित राज्यों के कई मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने केरल का दौरा किया था।

Updated : 2018-09-04T20:16:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top