Top
Home > मनोरंजन > पीएम केयर्स फंड में योगदान देने वाले इन बॉलीवुड सितारों का मोदी ने जताया आभार

पीएम केयर्स फंड में योगदान देने वाले इन बॉलीवुड सितारों का मोदी ने जताया आभार

पीएम केयर्स फंड में योगदान देने वाले इन बॉलीवुड सितारों का मोदी ने जताया आभार
X

मुंबई। भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की सुरक्षा के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी प्रधानमंत्री मोदी की इस मुहीम का समर्थन किया और प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से जागरुकता फैला रहे हैं। इसके अलावा यह सितारे कोरोना के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद भी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने सितारों के इस कार्य की सराहना करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया-'हर प्रयास मायने रखता है, हर योगदान मायने रखता है। मैं प्रमुख फिल्मी हस्तियों माधुरी दीक्षित, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, करण जौहर को पीएम केयर्स फंड में योगदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। सक्रिय होकर और सही सावधानी बरतकर हम कोविड-19 को दूर कर सकते हैं।'

प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले भी पीएम केयर्स फंड में योगदान देने वाले सितारों का धन्यवाद दिया था। उन्होंने लिखा था-'सभी क्षेत्रों के लोगों ने पीएम केयर्स में योगदान दिया है। उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ जंग के लिए अपनी मेहनत की कमाई दी है।

मैं बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा का शुक्रिया अदा करता हूं। यह कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने में मदद करेगा!'

देश में कोरोना वायरस महामारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। भारत में इसे रोकने करने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है। वहीं भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या हजार से ज्यादा हो गई है और 45 लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं।

Updated : 1 April 2020 10:09 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top