Home > मनोरंजन > ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सड़क पर उतरे : जैकी श्रॉफ, देखें वीडियो

ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सड़क पर उतरे : जैकी श्रॉफ, देखें वीडियो

ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सड़क पर उतरे : जैकी श्रॉफ, देखें वीडियो
X

लखनऊ। फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सोमवार को जब सड़क पर उतरे तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ जुट गई। इसके बाद तो अभिनेता ने एक-एक करके कई गाड़ियां को जाम से निकलवाया, लेकिन प्रशंसक से घिरे होने पर अभिनेता को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके कारण उन्हें शुटिंग में भी देर हुई है।



जैकी श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग को लेकर इन दिनों लखनऊ में है। सोमवार की सुबह वह शुटिंग के लिए पुराने लखनऊ के रुमी दरवाजा इलाके में गए थे, जहां वे वाहनों के लम्बे जाम में फंस गए। शुटिंग जाने में उन्हें देर हुई तो वह खुद कार से उतरकर जाम खुलवाने लगे। फिल्म अभिनेता को यातायात व्यवस्था को दुरस्त करता हुआ देखकर प्रशंसकों की भीड़ जुट गई और सभी सेल्फी लेने की होड़ में लग गए। लेकिन जब खुद को प्रशंसकों से घिरा पाया तो जैकी श्रॉफ फौरन गाड़ी में बैठकर होटल के लिए निकल गए।

जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त प्रोडक्शन में बन रही 'प्रस्थानम' तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जिसे देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल नजर आएंगे। इस फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है, जिसमें संजय दत्त का दमदार डायलॉग बोला है। संजय कह रहे हैं 'हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत'।

Updated : 23 July 2018 1:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top