Top
Home > मनोरंजन > केजीएफ चैप्टर 2 का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज

केजीएफ चैप्टर 2 का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज

केजीएफ चैप्टर 2 का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज
X

मुंबई। संजय दत्त के जन्मदिन पर साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें संजय दत्त अधीरा के खौफनाक विलन के रूप में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने पोस्टर में मुंह पर एक कपड़ा बांधा हुआ है। केजीएफ चैप्टर 1 की सफलता के बाद निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। संजय दत्त के खाते में एक और फिल्म शामिल हो चुकी है।

केजीएफ के इस पोस्टर को खुद साउथ के सुपरस्टार यश ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। संजय दत्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए यश लिखते हैं कि 60 साल के होने के बावजूद ये खलनायक हमें खुश करने से पीछे नहीं हटते हैं। आपकी लेगेसी ऐसी ही चलती है संजय दत्त। हैप्पी बर्थडे सर, केजीएफ वर्ल्ड में आपका स्वागत है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म के पहले पोस्टर की बात करें तो उसमें आप सभी ने एक बंद मुट्ठी देखी होगी। जिसमें शेर के मुंह की बनी अंगूठी पहनी हुई थी। वह कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त थे। पोस्टर रिलीज करते हुए निर्माताओं ने कहा था कि वह 29 जुलाई को सुबह 10 बजे कुछ बहुत बड़ा लॉन्च करने वाले हैं।

Updated : 29 July 2019 4:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top