Top
Home > मनोरंजन > Birthd Spl : कैटरीना ने आइटम गर्ल के रुप में भी बनाई पहचान

Birth'd Spl : कैटरीना ने आइटम गर्ल के रुप में भी बनाई पहचान

Birthd Spl : कैटरीना ने आइटम गर्ल के रुप में भी बनाई पहचान
X


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 35 वर्ष की हो गई हैं बॉलीवुड में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और रुमानी अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बनाया हुआ हैं।

भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में है कैटरीना ने बॉलीवुड की कई हिट, सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया हैं। यहीं नहीं अपने बेहद कम फिल्मी सफर में कैटरीना को शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रौशन, आमिर खान, अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड में आइटम गर्ल के रुप में भी जानी जाती हैं। कैटरीना ने कई शानदार आइटम नंबर किए है जिसके बाद उनकी छवि एक आइटम गर्ल के रुप में भी जानी जाने लगी।

कैटरीना ने अपने आइटम नंबर से बाजी मारी हैं। कैटरीना के इन डांस वीडियो सॉन्ग पर करोड़ो व्यूज है जिनसे जाहिर है कि कैटरीना अपने डांस मूव्ज, अदाओं से बॉलीवुड की डांसिग क्वीन की लिस्ट में शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते है कैटरीना के इन डांस नंबर की लिस्ट पर।

-धूम 3 से कमली कैटरीना कैफ का सबसे लोकप्रिय और वायरल डांस सॉन्ग बना हुआ है। इस खूबसूरत सॉन्ग में कैफ को कैंटेम्परेरी और कुछ अन्य डांस मूव्ज करते दिखाया गया हैं।

-काला चश्मा बेहद पसंद किया गया। गाने के रिलीज होती ही इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

-फिल्म फैंटम से ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ। इस गाने में कैटरीना एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दिवाना बना दिया

-आइटम नंबरों की बेहद लोकप्रियता की बात आती है, तो फराह खान के टीस मार खान से शीला की जवानी गाना जहन में आता है।

-अग्निपथ से चिकनी चमेली गाना रिलीज के बाद इतना हिट हुआ की उनसे इंटरनेट पर सनसनी मचा दी।

Updated : 2018-07-16T19:11:39+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top