Top
Home > मनोरंजन > भोलेनाथ के चरणों में पहुंची कंगना रनौत

भोलेनाथ के चरणों में पहुंची कंगना रनौत

भोलेनाथ के चरणों में पहुंची कंगना रनौत
X

मुंबई अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों मेंं है। बता दें कि हाल ही में वो अपनी फिल्म रिलीज से पहले भगवान शिव के मंदिर में मत्था टेकने पहुंची थीं। बता दें कि ये मंदिर कोयंबटूर से 30 किमी दूर स्थित है इसका नाम ध्यानलिंग आदिशक्ति आश्रम है। बता दें कि भगवान भोलेनाथ के चरणों पर अपनी आने वाली फिल्म के लिए दुआ मांगी है। बता दें कि कंगना रनौत स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका का पहला टीजर 15 अगस्त को दर्शकों के सामने होगा।

रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 जनवरी 2019 तक बढ़ चुकी है। बता दें, मणिकर्णिका का टीजर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ भी जोड़ा जाएगा। यह काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने अपने आपको काफी ज्यादा तैयार किया है और फिल्म के लिए उन्होने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक सीखी है।

रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 जनवरी 2019 तक बढ़ चुकी है। बता दें, मणिकर्णिका का टीजर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ भी जोड़ा जाएगा। यह काफी धमाकेदार होने वाला है। इस बात को लेकर इस फिल्म को काफी फायदा होने वाला है क्योंकि अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ जुडऩे पर इसको ज्यादा लोग देख पाएंगे।

कंगना रनौत की दूसरी फिल्म की बात करें तो इस समय वो फिल्म मेंटल है क्या की शूट भी कर रही है जिसका पहला शेड्यूल लंदन में पूरा कर लिया गया है। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से है जो अकेले ही फिल्मों को हिट कराने का दम रखती है। उन्होने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय की तारीफ होती है।

Updated : 2018-07-26T16:39:42+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top