Top
Home > मनोरंजन > कंगना रनोत ने पीएम को लेकर दिया यह बयान, पढ़िए पूरी खबर

कंगना रनोत ने पीएम को लेकर दिया यह बयान, पढ़िए पूरी खबर

कंगना रनोत ने पीएम को लेकर दिया यह बयान, पढ़िए पूरी खबर
X

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम मोदी को साल 2019 में फिर से सत्ता में आना चाहिए। कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं और लोकतंत्र के लिए सही नेता हैं।

कंगना का मतलब साफ है कि मोदी सरकार को 2019 में एक बार फिर से मौका मिलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी अपने माता-पिता की वजह से इस जगह पर नहीं हैं, वे अपनी कड़ी मेहनत से यहां पहुंचे हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री ने कहा कि देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल काफी नहीं हैं। ऐसे में उन्हें अगली बार भी सत्ता में आना चाहिए। कंगना ने ये बातें चलो जीते हैं फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कहीं। बताया जा रहा है कि 'चलो जीते हैं' फिल्म पीएम मोदी की शुरुआती जिंदगी से प्रेरित है।

फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के बाद कंगना ने कहा कि फिल्म को बहुत खूबसूरती से बनाया गया है। यह दिखाती है कि प्रधानमंत्री मोदी कैसे एक संवेदनशील बच्चे थे। हालांकि, मुझे लगता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है। बल्कि यह हमारे बारे में है- कैसे समाज को ऊपर उठने के लिए एक साथ रहने की जरूरत है।

Updated : 2018-07-29T18:07:15+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top