Top
Home > मनोरंजन > जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी

जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी

जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी
X

नई दिल्ली। फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म कानूनी पछड़ों में फंस गई हैं। बता दें कि फिल्म का हाली में ट्रेलर जारी हुआ हैं। जिसे दर्शकों द्दारा बेहद सराहा जा रहा हैं। लेकिन इसके विपरित फिल्म के ट्रेलर के एक सीन पर बवाल खड़ा हो गया हैं।

दरअसल फिल्म 'सत्यमेव जयते' के ट्रेलर में मोहर्रम के जुलूस के मातम के दौरान हत्या का एक सीन दिखाये जाने के विरोध में जौनपुर की एक अदालत में परिवाद दायर किया गया है। शहंशाह हुसैन नामक शख्स ने सोमवार को एसीजे द्वितीय की अदालत में अभिनेता जॉन अब्राहम, डायरेक्टर और तीन निर्माताओं पर विभिन्न धाराओं में परिवाद दायर किया और कहा कि इससे परिवादी व शिया समुदाय की भावनाएं आहत हुईं हैं।

हम आपको बता दें कि परिवादी की दलील है कि 28 जून को 'सत्यमेव जयते' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें अभिनेता जॉन अब्राहम को मोहर्रम के जुलूस में मातम करने के दौरान हत्या करते दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया, यू ट्यूब आदि पर परिवादी एवं गवाहों ने घर पर देखा, पढ़ा और सुना जिससे शिया समुदाय के परिवादी व अन्य की धार्मिक भावना आहत हुई। परिवादी के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने तर्क दिया कि फिल्म भ्रष्टाचार पर आधारित है। वकील ने तर्क दिया कि इसमें मोहर्रम का जुलूस और मातम के दौरान अभिनेता द्वारा हत्या के सीन की जरूरत ही नहीं है। इस सीन के बगैर भी फिल्म पूरी हो जाती, जानबूझकर विवादित सीन फिल्मों में डालकर टीआरपी बढ़ाने व ज्यादा मुनाफा की प्रवृत्ति से ऐसा किया गया जिससे परिवादी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची।

Updated : 2018-07-18T18:32:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top