Top
Home > मनोरंजन > जेनिफर विंगेट रीटेक से परेशान होकर चिल्लाने लगीं

जेनिफर विंगेट रीटेक से परेशान होकर चिल्लाने लगीं

जेनिफर विंगेट रीटेक से परेशान होकर चिल्लाने लगीं
X

मुंबई टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों 'बेपनाह' शो में लीड रोल अदा कर रही हैं। जेनिफर और हर्षद चोपड़ा का यह शो टीआरपी चार्ट में कमाल नहीं दिखा सका लेकिन जेनिफर शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। शो में हर्षद और जेनिफर के बीच की केमेस्ट्री को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। शो के मेकर्स दर्शकों के बीच इसे लोकप्रिय करने के लिए अक्सर ट्विस्ट लाते रहते हैं। इसी बीच कलर्स चैनल ने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में जेनिफर अपने द्वारा दिए गए रीटेक्स से परेशान हो जाती हैं। जेनिफर का यह ब्लूपर वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि जेनिफर हॉस्पिटल का सीन शूट कर रही हैं और उन्हें डॉक्टर से बात करनी हैं।

इस सीन के दौरान जेनिफर बार-बार अपने डायलॉग भूल जाती हैं। कई बार रीटेक देने के बाद जेनिफर खुद से परेशान हो जाती हैं और तेजी से चिल्लाने लगती हैं।

शो बेपनाह में जेनिफर एक मुस्लिम महिला का रोल अदा कर रही हैं। हाल ही में जेनिफर के एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने 'बेपनाहÓ को देखने के बाद जेनिफर की तारीफ की थी। करण ने कहा था, "ये बहुत खूबसूरत हैं।" बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी थी और साल 2104 में कपल ने तलाक ले लिया था। तलाक के कुछ सालों के बाद करण 'अलोनÓ को-एक्टर बिपाशा बसु के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे।&ठ्ठड्ढह्यश्च;जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गयाÓ से की थी। उस समय वह महज 12 साल की थीं। जेनिफर 'अकेले हम, अकेले तुमÓ, 'राजा की आएगी बारातÓ, 'कुछ न कहोÓ में भी एक नन्ही बच्ची के रूप में नजर आ चुकी हैं। बाद में&ठ्ठड्ढह्यश्च;'कुमकुमÓ, 'शका लका बूम बूमÓ, 'कोई मेरे दिल मे हैÓ, 'बेहदÓ जैसे करीब 32 शो कर चुकी हैं।

Updated : 2018-07-24T17:02:24+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top