Top
Home > मनोरंजन > बिगबी के ट्वीटर को हैक कर पाक के पीए इमरान खान की लगाई तस्वीर

बिगबी के ट्वीटर को हैक कर पाक के पीए इमरान खान की लगाई तस्वीर

बिगबी के ट्वीटर को हैक कर पाक के पीए इमरान खान की लगाई तस्वीर
X

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार की रात को हैक कर उनके प्रोफाइल में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी गई । इसके हैक करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान समर्थित तुर्की के टर्किश साइबर आर्मी 'अयिल्दिज़ टिम' ने ली है। अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट से तुर्की और पाकिस्तान से जुड़े संदेश भेजे गए।

हैकर्स ने अमिताभ के ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ की प्रोफाइल फोटो की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। आपको बताते जाए कि अमिताभ बच्चन ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं और उनके 3.74 करोड़ फॉलोअर्स हैं। हालाँकि बाद में अमिताभ का ट्विटर अकाउंट रिकवर कर लिया गया और हैकरों द्वारा किए गए सभी ट्वीटों का हटा दिया गया है। हैकर्स ने अमिताभ के अकाउंट से ट्वीट किया था कि ये पूरी दुनिया के लिए एक ज़रूरी संदेश है। हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के रवैये की निंदा करते हैं। हम प्यार से बात करते हैं, लेकिन हम बड़ी सी छड़ी रखते हैं और आपको यहां बड़े साइबर हमले के बारे में बता रहे हैं। अयिल्दिज टिम टर्किश साइबर आर्मी।

तुर्की की फुटबॉल टीम पिछले दिनों यूरो का क्वालिफाइंग मैच खेलने आइसलैंड गई थी। वहां पहुंचने के बाद तुर्की के खिलाड़ियों की एयरपोर्ट पर गहन तलाशी ली गई थी। मुंबई पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अपनी साइबर यूनिट और महाराष्ट्र साइबर टीम को जानकारी दी है। मामले की जांच की जा रही है

Updated : 11 Jun 2019 6:23 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top