Top
Home > मनोरंजन > मुझे नहीं लगता कि यह सही समय है कि मेरे ऊपर बायोपिक फिल्म बनाई जाए : गोविंदा

मुझे नहीं लगता कि यह सही समय है कि मेरे ऊपर बायोपिक फिल्म बनाई जाए : गोविंदा

मुझे नहीं लगता कि यह सही समय है कि मेरे ऊपर बायोपिक फिल्म बनाई जाए : गोविंदा
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कहा है कि फिल्म उद्योग से नहीं होने के बावजूद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जो सफलता हासिल की है वह कई कलाकारों के लिए प्रेरणादायक हो सकती है। यह बात गोविंदा ने अपनी आगामी हास्य फिल्म 'फ्राईडे' के लॉन्च के मौके पर कही।

मीडिया द्वारा गोविंदा के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने के सवाल पर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह सही समय है कि उन पर बायोपिक फिल्म बनाई जाए। मैं अभी फिल्मों में काम कर रहा हूं।' उन्होंने आगे कहा कि मैंने फिल्म उद्योग में शुरुआत बिल्कुल जीरो से की है क्योंकि मैं फिल्म उद्योग से नहीं था। इसके बावजूद मैंने फिल्म इंडस्ट्री में जो सफलता हासिल की है इस लिहाज से मेरे संघर्ष और मेरी सफलता कई लोगों को प्रेरणा दे सकती है। साथ ही गोविंदा ने कहा कि मैंने यह महसूस किया है कि जब आप अभाव में होते हैं तो बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। हम उस समय जिस भी परिस्थिति में हैं उसको स्वीकार करना चाहिए और उससे ऊपर उठकर अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहिए। आपको सफलता जरूर मिलेगी।

गोविंदा ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि किसी भी फिल्म की सफलता में उस फिल्म से जुड़े हर व्यकित की भागीदारी होती है चाहे वो आपका को-स्टार हो या क्रू मेंबर। गोविंदा ने फिल्म 'शोला और शबनम' को याद करते हुए कहा कि जब मैंने सेट पर अनुपम खेर को देखा तो मैं अचंभित हो गया। उनको देखकर डायलाग नहीं बोल पाता था। ऐसा ही हाल मेरा कादर खान साहब के सामने होता था। मैं अपने आपको बहुत खुशनसीब मानता हूं कि मैंने इन दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है।

आगामी फिल्म 'फ्राईडे' में अपने को स्टार वरुण शर्मा के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि वरुण ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। उसने बहुत अच्छी परफॉर्मेन्स दी है। मैं वरुण को कहता हूं कि अगर मैं और तुम अपना वेट कम कर लें तो हम दोनों सुपरस्टार होंगे।

उल्लेखनीय है कि गोविंदा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फ्राईडे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है। फिल्म में गोविंदा के अलावा वरुण शर्मा, विजेन्द्र काले मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले महीने 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Updated : 2018-09-09T22:22:26+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top