Top
Home > मनोरंजन > सुनील शेट्टी ने कहा - ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को परखने में हो रही जल्दबाजी

सुनील शेट्टी ने कहा - ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को परखने में हो रही जल्दबाजी

सुनील शेट्टी ने कहा - ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को परखने में हो रही जल्दबाजी
X

स्वदेश वेब डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं का समर्थन करते हुए कहा कि आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक समझने लगा है।

सुनील शेट्टी ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की हर तरफ से हो रही कड़ी आलोचना पर कहा, ''मुझे लगता है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म को आलोचना का समाना करना पड़ रहा है, क्योंकि मेरे ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जिन्होंने फिल्म जाकर देखी और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई।'' उन्होंने कहा, ''कभी-कभार हम फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें करते हैं और आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। उन्हें लगता है कि वह फिल्म के बारे में सबकुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें प्रत्येक फिल्म को एक सही रिलीज का मौका देना चाहिए और उसके बाद दर्शकों को अपनी राय देनी चाहिए। हमें इतनी आलोचना नहीं करनी चाहिए कि फिल्म को थियेटर से हटा लिया जाए।''

उल्लेखनीय है कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फिल्म के निर्माताओं को इसकी कथित खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है। लोगों द्वारा आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों से सजी बड़े बजट की फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" के लिए काफी नकरात्मक बातें कहे जाने के कारण फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लगा। इस फिल्म में आमिर अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फतिमा सना शेख भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले हुआ है।

हालांकि इस फिल्म ने आलोचनाओं के बावजूद पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसके साथ ही फिल्म चौथे दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Updated : 2018-11-12T00:30:33+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top