Top
Home > मनोरंजन > फिल्म सुपर-30 का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे ऋतिक-आनंद, मुख्यमंत्री योगी से टैक्स फ्री की मांग

फिल्म 'सुपर-30' का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे ऋतिक-आनंद, मुख्यमंत्री योगी से टैक्स फ्री की मांग

फिल्म सुपर-30 का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे ऋतिक-आनंद, मुख्यमंत्री योगी से टैक्स फ्री की मांग
X

मुंबई/लखनऊ। ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'सुपर-30' का प्रमोशन करने कोचिंग सुपर-30 के संस्थापक आनन्द कुमार सोमवार को गोमतीनगर स्थित जयपुरिया स्कूल पहुंचे। यहां बच्चोें से उन्होंने फिल्म देखने का आह्वान किया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

कोचिंग सुपर-30 के संस्थापक आनन्द कुमार ने अपने जीवन पर फिल्माई गई फिल्म के बारे में कहा कि यह फिल्म गरीब युवाओं को प्रेरित करेगी। निराश सुविधायुक्त युवाओं को भी संदेश देगी कि गरीबों का सपना पूरा हो सकता है तो हमारा क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म केवल आनन्द की कहानी नहीं है, उन सभी शिक्षकों की दास्तां है जो मेहनत करके शिक्षण कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ में फिल्म बहुत देखी जाती है। प्रदेश सरकार अगर करमुक्त करती है तो युवाओं को लाभ मिलेगा। कुमार ने कहा कि उनकी कहानी युवाओं को विश्वास दिलाएगी कि कठिन परिश्रम का फल हमेशा मिलता है, इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पृष्ठभूमि से आते हैं।

इस मौके पर फिल्म में आनंद कुमार के भाई प्रणव की भूमिका निभाने वाले कलाकार नंदीश संधू मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि बिहारी अंदाज की जीवन शैली को सीखकर उसे पर्दा पर उतारना कभी आसान नहीं था लेकिन प्रणव और आनंद कुमार के सहयोग से यह आसान हो गया। मुझे काफी बिहारी लोगों से मिलना पड़ा और उनसे बातें करनी पड़ी।

Updated : 8 July 2019 4:09 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top