Top
Home > मनोरंजन > हाउसफुल-4 पिछले तीन सीरीज से चार गुना ज्यादा मजेदारः रितेश देशमुख

'हाउसफुल-4' पिछले तीन सीरीज से चार गुना ज्यादा मजेदारः रितेश देशमुख

हाउसफुल-4 पिछले तीन सीरीज से चार गुना ज्यादा मजेदारः रितेश देशमुख
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' के बार में कहा कि यह सिक्वल पिछले तीन सीरीज से चार गुना ज्यादा मजेदार है। यह बात रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर हाउसफुल की पूरी टीम के साथ फोटो साझा करके कही है।

रितेश देशमुख ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पूरी हुई। इस सीरीज का प्रत्येक शॉट बहुत मजेदार रहा । यह सीरीज चार गुना अधिक मजेदार है। उन्होंने कहा, "पहली बार कुछ प्रतिभाशाली कलाकारों और पुराने दोस्तों के साथ दोबारा काम का मौका मिला। यह एक फ्रेशर्स पार्टी में पुनर्मिलन जैसा था। 'हाउसफुल 4' पूरी तरह विस्फोटक है। दीवाली 2019 में मिलते हैं।"

उल्लेखनीय है कि 'हाउसफुल' रितेश देशमुख हाउसफुल की पिछले तीन सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। हाउसफुल-4 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में इस बार कई नए किरदार भी नजर आने वाले हैं। हाउसफुल फिल्म का यह चौथा भाग है। इससे पहले तीन आ चुके हैं जो सुपरहिट गए थे। फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी हैं तो निर्माता साजिद नाडियावाला है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर अक्षय कुमार और कृति सेनन ने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फिल्म के बारे में बताया था।

'हाउसफुल 4' में रीतेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

राणा दग्गुबत्ती फिल्म में अभिनेता नाना पाटेकर का किरदार कर रहे हैं। नाना पर अभिनेत्री तनुश्री ने वर्ष 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद नाना पाटेकर ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया। हाउसफुल-4 का निर्देशन कर रहे निर्देशक साजिद खान भी यौन उत्पीड़न को लेकर कठघरे में आए थे। उसके बाद उन्होंने भी फिल्म का निर्देशन छोड़ने का फैसला कर लिया। उनकी जगह फरहाद समजी ने कमान संभाली। यह फिल्म 2019 में दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 2018-11-24T06:25:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top