Top
Home > मनोरंजन > विदेश से आते ही बाहुबली ने खुद को 14 दिन के लिए किया घर में बंद

विदेश से आते ही 'बाहुबली' ने खुद को 14 दिन के लिए किया घर में बंद

विदेश से आते ही बाहुबली ने खुद को 14 दिन के लिए किया घर में बंद
X

मुंबई। कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देश में आज जनता कर्फ्यू है। इस बीच विदेश से शूटिंग करके लौटे 'बाहुबली' फेम प्रभास ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है। प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए खुद यह जानकारी दी। साथ ही फैंस से भी अपील की कि वे भी खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया के कई देश बुरी तरह प्रभावित हैं। ऐसे में भारत सरकार ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि विदेश से आने वाला हर नागरिक खुद को कम से 14 दिन के लिए आइसोलेट करे। इस नियम का पालन करते हुए साउथ के मेगास्टर प्रभास ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है।

बता दें कि प्रभास जॉर्जिया से लौटे हैं। उनके साथ पूजा हेगड़े और पूरी टीम मौजूद थी। पूजा हेगड़े ने भी सरकार के निर्देश का पालन करते हुए खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है।

प्रभास ने एक लिखित पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने फैंस से भी अपील की है कि वे भी इस भयावह स्थिति में देश का साथ दें और खुद को सुरक्षित बनाए रखें। बता दें कि बॉलिवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स इस समय कोरोना के कारण अपना काम बंद कर चुके हैं। सभी अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। शनिवार को ही साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इसमें वह भी अपने परिवार के साथ समय गुजारते दिखे थे। अल्लू की पत्नी स्नेहा ने इन तस्वीरों को इंस्टा पर डाला था। इसे फैंस भी काफी पसंद किए थे।

Updated : 22 March 2020 7:55 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top