Top
Home > मनोरंजन > सोनाक्षी पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

सोनाक्षी पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

सोनाक्षी पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला
X

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि किसी मामले को सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोनाक्षी समेत 5 लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

पहले इसे लेकर शिकायत की गई थी, लेकिन इस पर कार्रवाई न होने की वजह से शिकायतकर्ता ने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस अब सक्रिय हो गई है। दरअसल सोनाक्षी को 30 सितंबर 2018 को दिल्ली के एक इवेंट में परफॉर्म करना था, लेकिन आखिरी वक्त पर वह इवेंट में नहीं पहुंच पाईं।

इसी को लेकर सोनाक्षी समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ मुरादाबाद में शिकायत की गई। खबरों की मानें तो इस केस में कार्रवाई आगे न बढऩे की वजह से इवेंट के आयोजक प्रमोद ने शर्मा 13 फरवरी को जहर खा लिया, हालांकि वक्त पर इलाज करवाने से उनकी जान बच गई है।

सोनाक्षी सिन्हा को पिछले साल 30 सितंबर को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड इवेंट में आना था, इसके लिए आयोजक प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट किया था। इसके लिए 37 लाख रुपए दिए गए थे। लेकिन बाद में सोनाक्षी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। सोनाक्षी के नहीं आने से वहां विवाद हो गया और लोगों ने तोड़-फोड़ कर दी। इससे प्रमोद को और नुकसान झेलना पड़ा। इसी को लेकर उन्होंने शिकायत की थी।

इस मामले में सोनाक्षी के अलावा टैलेंट फुल कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारियो के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। एसएसपी ने इस रिपोर्ट के आधार पर आदेश दिए तो कटघर पुलिस ने शुक्रवार रात को सोनाक्षी समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पहले प्रमोद की शिकायत की जांच चल रही थी, अब इस केस की जांच रिपोर्ट के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले आरोपियों को नोटिस भेजे गए थे, जिसके कोई जवाब नहीं आएं।

Updated : 24 Feb 2019 6:34 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top