Home > मनोरंजन > फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

फिल्म द बिग बुल का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
X

मुंबई। अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को जारी हो गया हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रुजा और निकिता दत्ता भी मुख्य भूमिका में होंगी। इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर को अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। अजय ने ट्वीट किया -'वह आदमी जिसने भारत के सपने बेचे!

फिल्म के इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। पोस्टर में वह कोर्ट पहने और चश्मा लगाए हुए हैं। पोस्टर में अभिषेक ने अंगूठियां भी पहन रखी हैं और एक ऊंगली अपने मुंह पर रखी हुई हैं। फिल्म के इस पोस्टर को अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर पर शेयर किया हैं।

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का किरदार निभाएंगे।यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी, जिनके कारण भारत की आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव आया था। फिल्म की कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की लाइफ पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले अभिषेक बच्चन और अजय देवगन साल 2012 में आई फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ काम कर चुके हैं। फ़िलहाल अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वररियर' 10 जनवरी,2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म 'लूडो' भी इसी साल 24अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 2 Jan 2020 12:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top