Home > मनोरंजन > 'साहो' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

'साहो' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

साहो का फर्स्ट लुक हुआ जारी
X

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के सुपरहिट अभिनेता प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' का फैंस काफी लंबे से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में प्रभास ने अपने प्रशंकसकों को तोहफा देते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है। साहो इस साल 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म के पोस्टर पर प्रभास अपनी पिछली फिल्म से बिल्कुल हटकर एक नए रेबेल लुक में नजर आ रहे हैं। प्रभास ने गॉगल पहन रखे हैं और उनकी आंखो में बदले की आग साफ नजर आ रही है। प्रभास का लुक पोस्टर जारी होने के कुछ ही मिनटों में ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा। ट्रेंड करेगा भी क्यों नहीं, बाहुबली के दोबारा पर्दे पर आने का फैंस कबसे इंतजार कर रहे थे।

फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। प्रभास ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा- "आप सभी के लिए है डार्लिंग्स। मेरी अगली फिल्म साहो का नया ऑफिशियल पोस्टर। आपसे थिएटर्स में 15 अगस्त को मिलते हैं।"

पोस्टर रिलीज करने से पहले प्रभास ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो जल्द फैंस को एक गिफ्ट देने वाले हैं। फैंस को अंदाजा नहीं था कि प्रभास उन्हें साहो का नया पोस्टर गिफ्ट में देने वाले हैं।

फिल्म बाहुबली में फैंस को प्रभास का रॉयल लुक देखने को मिला था लेकिन साहो में प्रभास फुल ऑन एक्शन देखने को मिलेगा। जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

खबरे हैं कि फिल्म के लिए प्रभास ने नौ से 10 किलो वजन कम किया है। वहीं फिल्म के लिए प्रभास ने काफी खतरनाक स्टंट भी किए हैं।

साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी अहम रोल में है। मूवी को हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाने वाला हैं।

Updated : 22 May 2019 2:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top