Home > मनोरंजन > फिल्म 'स्त्री' 100 करोड़ क्लब के नजदीक

फिल्म 'स्त्री' 100 करोड़ क्लब के नजदीक

फिल्म स्त्री 100 करोड़ क्लब के नजदीक
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म स्त्री तीसरे हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब के बेहद नजदीक पहुंच गई है। यह जानकारी फिल्म समीक्षक एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है।

तरण ने ट्वीट कर कहा कि 'स्त्री' तीसरे हफ्ते में प्रवेश करते हुुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ गई है। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कुल कमाई 95.53 करोड़ हो गई। यह साल की 9वीं फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है।

उल्लेखनीय है कि इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म है संजय लीला की भंसाली की ''पद्मावत'', जो कि लंबे विवाद के बाद सिनेमा घरों में रिलीज हुुई थी। दूसरे नंबर पर फरवरी में रिलीज हुई ''सोनू की टिट्टूू की स्वीटी'' है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 155 करोड़ की कमाई की। तीसरे नंबर अजय देवगन अभिनीत 'रेड' है, जिसने 142 करोड़ की कमाई की। चौथे पर टाईगर अभिनीत फिल्म 'बागी-2', जिसने 253 करोड़ की कमाई की। पांचवें पर है मेघना गुलजार निर्देशित 'राजी', जिसने 194 करोड़ कमाया। छठे पर 'रेस-3', जिसने 150 करोड़ कमाया। सातवें पर है राजकुमार हिरानी निर्देशित बायोपिक 'संजू' एवं आठवें नंबर पर है अक्षय कुमार की गोल्ड।

Updated : 15 Sep 2018 3:06 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top