Home > मनोरंजन > फिल्म XXL का टीजर रिलीज, बिंदास अंदाज में नजर आई सोनाक्षी-हुमा

फिल्म XXL का टीजर रिलीज, बिंदास अंदाज में नजर आई सोनाक्षी-हुमा

'डबल एक्सएल' 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

फिल्म XXL का टीजर रिलीज, बिंदास अंदाज में नजर आई सोनाक्षी-हुमा
X

मनोरंजन। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की आगामी फिल्म 'डबल एक्सएल' का जबरदस्त टीजर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया। फिल्म के टीजर को दोनों अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।फिल्म के इस टीजर में टीज़र की शुरुआत ही दोनों की बातों से होती है। एक जगह बैठकर दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात कर रही हैं। दोनों ओवर वेट नजर आ रही है। दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण का अंदाजा उसके पतले होने से लगाया जाता है।

टीज़र में हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि 'कैसे ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की चर्बी भी दुनिया देख लेती है। एक टिपिकल बिहारी एक्सेंट में हुमा कहती हैं कि कि भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो। ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है। हुमा कुरैशी की बात का जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि 'लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब होती है। उन्हें बड़ी ब्रा और कमर पतली चाहिए।'

कुल मिलाकर फिल्म का यह टीजर बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास लगाने के लिए काफी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। 'डबल एक्सएल' 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 2022-09-22T17:23:17+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top