Top
Home > मनोरंजन > #MeToo : फिल्म निर्देशक सुभाष घई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

#MeToo : फिल्म निर्देशक सुभाष घई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

#MeToo : फिल्म निर्देशक सुभाष घई पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई के खिलाफ टेलीविजन एक्टर और माडल केट शर्मा ने आज (रविवार) उनके साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करवाई है। केट ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सुभाष घई ने उसके साथ जबरन किस करने और गले लगाने की कोशिश की थी।

केट ने पूरा वाकया बयान करते हुए बताया, "छह अगस्त को सुभाष घई ने मुझे अपने घर बुलाया। जब मैं गई तो वहां पांच से छह लोग और मौजूद थे। उन सब के सामने उन्होंने मुझसे मसाज करने को कहा। ये सब मेरे लिए शॉकिंग था लेकिन मैंने उनकी उम्र का लिहाज किया और मैंने उनका मसाज किया । उसके बाद मैं वाशरूम में हाथ धोने गई तो वह मेरा पीछा करते हुए वाशरूम में आ गए। मुझे अपने कमरे में ले गए और कहा कि वह मुझसे कुछ बात करना चाहते हैं। उन्होंने मुझे जकड़ लिया और मुझे किस और हग करने की कोशिश करने लगे। मैं उनसे छोड़ने की रिक्वेस्ट करने लगी तो वह मुझे डराने धमकाने लगे। कहने लगे अगर मैं उनके साथ एक रात नहीं बिताती हूं और इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वह मुझे लांच नहीं करेंगे।"

केट शर्मा के बाद मी टू अभियान के तहत कई और महिलाओं ने सुभाष घई पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। हालांकि इन सब आऱोपों पर 73 वर्षीय सुभाष घई ने साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये सारे आरोप झूठे हैं। मैं इन सभी आरोपों को सिरे से नकारता हूं। सुभाष घई ने आगे कहा कि यह एक फैशन चल चुका है, लाइमलाइट में रहने का। उन्होंने कहा कि इस मामले पर उनका वकील उचित कार्रवाई करेगा।

उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता के बाद से बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़े नाम सामने आ रहे हैं, जिनमें आलोक नाथ, रजत कपूर, कैलाश खेर, साजिद खान, सुभाष कपूर, विनोद दुआ, एम जे अकबर जैसे नाम सामने आ चुके हैं।

Updated : 2018-10-17T00:10:05+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top