Home > मनोरंजन > 'कोड नेम तिरंगा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन रोल में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

'कोड नेम तिरंगा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन रोल में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

कोड नेम तिरंगा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन रोल में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा
X

मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म इन दिनों खासी चर्चा में है। 'कोड नेम तिरंगा' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस ने फिल्म की तुलना आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' के साथ करनी शुरू कर दी। विवाद बढ़ता देख अब परिणीति चोपड़ा ने इस पर स्पष्टीकरण दिया है।



फिल्म में परिणीति पहली बार हार्डी संधू के साथ एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने लिखा कि 'कोड नेम तिरंगा' ने आलिया भट्ट की राजी की याद दिला दी है, क्योंकि उन्होंने भी राज़ी में एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई थी। मीडिया से बातचीत के दौरान परिणीति ने इस तुलना पर खुलकर अपनी बात रखी। परिणीति ने कहा, "मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूँ दोनों फिल्मों में कोई भी समानता नहीं है, क्योंकि राजी का सेटअप और कहानी अलग थी, और हमारी कहानी बिल्कुल अलग है। मैं शुरू से ही एक एजेंट हूं और मेरा मिशन भी अलग है। यह फिल्म पूरी तरह से ओरिजिनल फिल्म है।"

एक्शन रोल में नजर आएंगी परिणीति -

गौरतलब है कि रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित कोड नेम तिरंगा एक एक्शन फिल्म है। पूरी फिल्म परिणीति के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश के लिए एक मिशन पर है। फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ बंदूकें भी चलाती हुईं दिखाई देती हैं। इसकी कहानी साल 2001 में पार्लियामेंट पर हुए अटैक से जुड़ी हुई है और पार्लियामेंट पर अटैक करने वाले एक आतंकी के टर्की में छुपे होने की जानकारी के बाद रॉ एजेंट्स को इस सीक्रेट मिशन पूरा करने के लिए भेजा जाता है। देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अभिनेता हार्डी संधू लीड रोल में, तो शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्य, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 27 Feb 2023 6:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top