Top
Home > मनोरंजन > फिल्म बाटला हाउस का आइटम सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो

फिल्म बाटला हाउस का आइटम सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो

फिल्म बाटला हाउस का आइटम सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर हिट भी हुआ है। और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

हाल ही में फिल्म बाटला हाउस का गाना 'ओ साकी साकी' रिलीज हुआ है जिसमें नोरा फतेही ने काफी जबरदस्त डांस किया है। फैंस इनके डांस की काफी सराहना कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। ये गाना 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी का रीमेक है। इसमें कोएना मित्रा और संजय दत्त थे।

बताते चलें कि बाटला हाउस का ये गाना फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की तरह है। इस गाने को सिंगर नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने गाया है। हाल ही में कोएना मित्रा ने इस गाने के रीमेक को लेकर आपत्ति जताई थी। जिसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया था। कोएना ने लिखा था कि मेरा गाना फिल्म मुसाफिर साकी साकी को रीक्रिएट किया गया है। सुनीधी, सुखविंदर, विशाल-शेखर, आप सभी ने बेहद अच्छा काम किया है। लेकिन मुझे इसका नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये बेहद खराब है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर को मात दी है। क्यों बाटला हाउस क्यों? नोट- नोरा आप शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचा लेंगी।

फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होगी। ये फिल्म अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और प्रभास की 'साहो' से सिनेमाघरों में मुकाबला करेगी।


Updated : 15 July 2019 11:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top