Top
Home > मनोरंजन > फिल्म बाला की कमाई 50 करोड़ रुपये के पार

फिल्म 'बाला' की कमाई 50 करोड़ रुपये के पार

फिल्म बाला की कमाई 50 करोड़ रुपये के पार
X

मुंबई। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म 'बाला' 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने 4 दिनों में 52.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन फिल्म 'बाला' ने 10.15 करोड़ की कमाई की थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी। फिल्म ने बीते सोमवार करीब 8.26 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म 'बाला' ने शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसकी जानकारी फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। तरण ने ट्वीट किया-'फिल्म 'बाला' ने चौथे दिन 50 करोड़ पार कर लिया है। आयुष्मान की आखिरी हिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (चौथे दिन 7.43 करोड़) से बेहतर रुझान है। फिल्म 'बाला' ने शुक्रवार10.15 करोड़, शनिवार 15.73 करोड़, रविवार 18.07 करोड़ और सोमवार को 8.26 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने चार दिन में कुल 52.21 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक और ट्वीट किया-'आयुष्मान खुराना इन दिनों बॉक्स ऑफिस में ड्रीम रन पर हैं। शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में 'बाला' आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म बन गई है। उनकी कहानियों की पसंद और बॉक्स ऑफिस कमाई इस तथ्य को दर्शाती है कि अभिनेता एक रोल पर है। हमारे इंडस्ट्री में बहुत कम ही कोई इस तरह का स्कोरबोर्ड देखता है... वाह, वाह! आयुष्मान खुराना।'

'बाला' में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा, जावेरी जाफरी और सौरभ शुक्ला हैं। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं, जबकि निर्माता दिनेश विजन हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो बाल झड़ने की समस्या से परेशान है। कानपुर की पृष्ठभूमि पर लिखी गई कहानी को कॉमेडी का सहारा लेकर अमर कौशिक के कुशल निर्देशन ने दर्शनीय बना दिया है।

Updated : 12 Nov 2019 7:50 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top