Home > मनोरंजन > एरिका फर्नांडिस ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

एरिका फर्नांडिस ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

एरिका फर्नांडिस ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल
X

मुंबई। 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी की दुनिया से इन्हें 'प्रेरणा' के नाम से घर-घर में जाना जाता है। बहुत कम ऐसे सितारे होते हैं जो मल्टी टैलेंटेड होते हों। इनमें से एक एरिका फर्नांडिस हैं। एक्टिंग, मेकअप और डांस में एरिका माहिर हैं। एक्ट्रेस का एक टिक टॉक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एरिका फर्नांडिस अपनी लचीली कमर से बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, एरिका फर्नांडिस ने टिक टॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स संग शेयर किया। इस वीडियो को देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में एरिका फर्नांडिस ने एक फिल्टर का इस्तेमाल किया है। उनके बालों और होठों की लिपस्टिक का रंग बदल रहा है। एरिका वीडियो में बज रहे गाने की बीट पर अपनी कमर को बहुत खूबसूरती से मटका रही हैं। साथ ही उनके चेहरे की स्माइल भी बहुत प्यारी लग रही है।

इससे पहले एक इंटरव्यू में एरिका ने बताया था कि वह लॉकडाउन कैसे बिता रही हैं। एरिका को खाना बनाना बेहद पसंद है और इसे लेकर उन्होंने कहा था, "मुझे अपने व घर पर मौजूद लोगों के लिए खाना बनाना हमेशा से पसंद रहा है, लेकिन पिछले एक साल से बेहद ही व्यस्त दिनचर्या के चलते मुझे रसोईघर में घुसने का कुछ खास मौका नहीं मिला। इस खाली वक्त में मैं अपने लिए कई सारे काम कर रही हूं। मैंने फिर से खाना पकाने का फैसला किया है। कुकिंग मेरे लिए एक थेरेपी की तरह है। इससे मेरा तनाव कम होता है। ऐसे तनावपूर्ण व अनिश्चित समय में दिमाग को इन सबसे दूर और व्यस्त रखने में यह मददगार है।"

Updated : 17 May 2020 1:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top