Home > मनोरंजन > सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, स्टार्स ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, स्टार्स ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, स्टार्स ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है। बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज का निधन हो गया है। सुष्मा स्वराज के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं। सभी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड सेलेब्स समेत पूरे देश में शोक की लहर है। लोग ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन के बाद सभी लोग बेहद दुखी हैं। बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी शोक जताते हुए सुषमा स्वराज को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है। वे लिखते हैं कि एक अत्यंत दुखद समाचार ! एक बहुत ही प्रबल राजनीतिज्ञ, एक मिलनसार व्यक्तिव, एक अद्भुत प्रवक्ता। आत्मा की शांति के लिए, प्रार्थना।

अमिताभ बच्चन ने निधन की खबर सुनने के बाद ये ट्वीट देर रात में किया है। बता दें कि तबियत खराब होने के बाद सुषमा स्वराज को AIIMS में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार निगरानी बनाए हुए थी। लेकिन कुछ ही समय बाद उन्होंने अंतिम सांस ली। जिस समय सुषमा स्वराज का निधन हुआ उस समय उनके पति और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ मौजूद थे।









Updated : 6 Aug 2019 11:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top