Top
Home > मनोरंजन > लता दीदी को बॉलीवुड हस्तियों ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

लता दीदी को बॉलीवुड हस्तियों ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

लता दीदी को बॉलीवुड हस्तियों ने यूं दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई। 28 सितम्बर 1932 को जन्मीं सुर सामग्री लता मंगेशकर आज 90 साल की हो गई है। संगीत की दुनिया में उनका अभूतपूर्ण योगदान रहा है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर को उनके जन्मदिवस पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने ट्विटर के जरिये उन्हें बधाई दी है। फिल्म अभनेत्री माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा,'आपको इस जन्मदिन पर ढेर सारी ख़ुशियाँ और शुभकामनाएँ |

अनिल कपूर ने भी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया,लता मंगेशकर जी आप सदा भारत की अद्भुत और अविस्मरणीय आवाज बनी रहेंगी।आपकी सभी मधुर गीतों और यादों के लिए आपका धन्यवाद।

हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा,'लता दीदी को जन्मदिन की बधाई भगवान आपके साथ रहें और वह स्वस्थ्य रहें। लता मंगेशकर मेरे लिए और लाखो लोगों के लिए प्रेरणा है। मेरा आपके साथ कई सालों तक संतुलित रूप से जुड़ें रहना एक सम्मान है दीदी और आपका प्यार और आर्शीवाद बहुमूल्य है।

ऋषि कपूर ने भी लता जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा,आपको हमारे परिवार की तरफ से जन्मदिन की बहुत शुभकमनाएं आपको बहुत सम्मान,आदर और प्यार।

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने भी ट्वीट किया,जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो ⁦लता दीदी आप हमेशा स्वस्थ रहें और आपके चेहरे पर मुस्कान हमेशा बनी रहे।ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ।

प्रसून जोशी ने भी ट्विटर के जरिये लता जी को जन्मदिन की बधाई दी है उन्होंने लिखा,'भाग्यशाली है हम जो लता जी का 90 वाँ जन्मदिवस मना रहे हैं,मेरा सौभाग्य रहा की मेरे लिखे पहले गीत को #लतामंगेशकर ने ही स्वर दिया था।फिर लुका छुप्पी ,रंग दे बसंती में |ईश्वर हम पर सुरों की ये छाया बनाए रखे और उन्हें लम्बी आयु दे।अनेक शुभकामनाएँ| इसके सात ही प्रसून जोशी ने उनके जन्मदिवस पर एक बहुत खूबसूरत कविता भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह कविता उन्होंने लता जी को समर्पित की है।

ए आर रहमान ने लिखा,लता मंगेशकर जी आपने हमें जो दिया उसके लिए बहुत अभिवादन एवं प्यार।

लता मंगेशकर के जन्मदिन पर बॉलीवुड के सभी हस्तियां उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाई दे रही है। लता मंगेशकर संगीत की दुनिया का वो नायाब हीरा है,जो भारत के पास है और समस्त भारतवासी को उनपर गर्व है।

Updated : 28 Sep 2019 9:38 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top