Top
Home > मनोरंजन > शहंशाह ने इस को लेकर की भविष्य़वाणी

शहंशाह ने इस को लेकर की भविष्य़वाणी

फीफा के दुनियाभर में बाकी प्रशंसकों की तरह उनपर भी फीफा विश्वकप का खुमार चढ़ा हुआ है

शहंशाह ने इस को लेकर की भविष्य़वाणी
X

नई दिल्ली। फीफा का फीवर इस समय पूरी दुनिया के ऊपर चढ़ा हुआ हैं। फीफा के फीवर से बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन विभिन्न खेलों के शौकीन भी हैं। अभी फिलहाल वे फीफा के रंग में डूबे हुए हैं। फीफा के दुनियाभर में बाकी प्रशंसकों की तरह उनपर भी फीफा विश्वकप का खुमार चढ़ा हुआ है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे इस खेल में ज्योतिषी की भूमिका निभाते नजर आ रहे है।

हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर अपने एक ट्वीट के जरिए ये साबित कर दिया है कि फीफा का फीवर उनपर किस कद्र चढ़ा हुआ हैं। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विश्वकप के क्वार्टरफाइनल की तिथियों और इसमें पहुंचने वाली टीमों के लिये छह और सात का बेहतरीन संयोजन पेश किया है, जिसके बाद कहना गलत नहीं होगा कि फीफा टूर्नामेंट को लेकर रोजाना हो रहीं भविष्यवाणियों की सूची में अब बॉलीवुड अभिनेता का नाम भी जोड़ा जा सकता है।

बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ ने जो तथ्य पेश किये हैं उसमें लिखा गया है कि क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली हर टीम वह है जिसके अंग्रेजी वर्णमाला के नाम के अक्षर छह या सात बनते हैं। अंग्रेजी में फ्रांस लिखने पर छह अक्षर बनते हैं तो उरूग्वे के सात। ऐसे ही ब्राजील के छह अक्षर, बेल्जियम के सात, स्वीडन के छह, इंग्लैंड के सात, रूस के छह और क्रोएशिया के सात अक्षर बनते हैं। यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ ने किसी खेल को लेकर इतना उत्साह दिखाया हो। वह इससे पूर्व भी बैडभमटन, क्रिकेट, कबड्डी जैसे खेलों को लेकर अपनी राय और उत्सुकता जाहिर करते रहते हैं।

Updated : 2018-07-07T02:24:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top