Home > मनोरंजन > आयुष्मान खुराना ने साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की

आयुष्मान खुराना ने साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की

आयुष्मान खुराना ने साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की
X

नई दिल्ली। ट्विटर पर इन दिनों साड़ी ट्रेंड कर रही है और इस बीच कई महिलाओं ने साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर रही हैं। महिलाएं #SareeTwitter या #SareeSwag हैशटैश इस्तेमाल कर अपनी फोटो पोस्ट कर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी अपनी साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फोटो में आयुष्मान ने स्काई ब्लू रंग की साड़ी पहने हुए स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे है। वह बड़े ही बिदांस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- ड्रीमगर्ल इस साल के आखिर में #SareeTwitter।

आपको बता दें कि आयुष्मान इन दिनों एकता कपूर की रॉम-कॉम फिल्म ड्रीम गर्ल में काम कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना का एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है। उन्होंने जो लुक शेयर किया है वह इसी फिल्म से संबंधित माना जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा, अरबाज खान, मनजोत सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। आयुष्मान ने इस तस्वीर के साथ जानकारी दी है कि ड्रीमगर्ल फिल्म इसी साल रिलीज हो जाएगी। बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं और यह 13 सितंबर को रिलीज हो रही है।



Updated : 18 July 2019 4:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top