Top
Home > मनोरंजन > 2 अगस्त का दिन बॉलीवुड के शहंशाह के लिए क्यों है खास, पढ़िए पूरी खबर

2 अगस्त का दिन बॉलीवुड के शहंशाह के लिए क्यों है खास, पढ़िए पूरी खबर

2 अगस्त का दिन बॉलीवुड के शहंशाह के लिए क्यों है खास, पढ़िए पूरी खबर
X

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह आज अमिताभ बच्चन अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए अपने इस दूसरे जन्मदिन पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं। अमिताभ बच्चन के इस दूसरे जन्मदिन से एक किस्सा जुड़ा है यूं तो 11 अक्टूबर को होता है मगर अमिताभ के लिए 2 अगस्त का दिन बेहद खास है क्योंकि इस दिन उन्हें दूसरा जीवनदान मिला था। इस दिन के बाद से ही अमिताभ हर साल इस खास दिन को अपने बर्थडे के तौर पर मनाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने आज के दिन को याद करते हुए ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट साझा की हैं।इस दिन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा हैं कि, उन सभी लोगों के लिए मेरा धन्यवाद जिन्होंने 2 अगस्त को मेरे दूसरे जन्मदिन के लिए बधाई भेजी है, कूली हादसे के बाद इस दिन मुझे जीवनदान मिला। मैं सभी को धन्यवाद करता हूं। अपना दयालु धन्यवाद भेजता हूं,लेकिन मुझे पता है कि यह आपकी प्रार्थना थी जिसने मेरी जिदंगी बचाई।



फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब एक लड़ाई का दृश्य अमिताभ बच्चन और अभिनेता पुनीत इस्सर के बीच शूट किया जा रहा था, पुनीत का घूंसा अमिताभ के मुंह पर लगते ही वह स्टील के टेबल पर गिर जाते है उसी दौरान टेबल का कोना उनके पेट को पर जा चुबा। अमिताभ को लगी चोट इतनी गहरी थी कि वे करीब 2 महिने तक हॉस्पिटल में एडमिट रहे। उनके फैंस और फैमिली की ही दुआओं का नतीजा था कि वे मौत को हराने में कामयाब रहे। इस हादसे के बाद से ही अमिताभ इस दिन को बेहद खास मानते हैं।

Updated : 2018-08-02T20:58:23+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top