Top
Home > मनोरंजन > अमिताभ की चार माह में रिलीज होगी तीन फिल्में

अमिताभ की चार माह में रिलीज होगी तीन फिल्में

अमिताभ की चार माह में रिलीज होगी तीन फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन 77 वर्ष की आयु में लगातार काम कर रहे हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इन दिनों अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में युवाओं अभिनेताओं से ज्यादा व्यस्त हैं। वह अभिनय के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में न्यू कमर्स को अपने एनर्जेटिक अंदाज से टक्कर देते रहते हैं। काम में डूबे रहने की बात आती है तो सिर्फ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम जहन में आता है। या यूं कहे कि वह बॉलीवुड के 'वर्कहोलिक मैन' हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पास इस समय एड और टीवी शो के अलावा कई फिल्में लाइन में हैं।

मंगलवार को उनकी फिल्म 'झुंड' का टीजर जारी किया गया था, जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' फिल्म में भी नजर आएंगे। शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में बिग बी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगे। बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्विटर पर फिल्मों की रिलीज डेट को साझा किया। अभिनेता अमिताभ ने लिखा-'मेरी अगली फिल्म लाइन-अप, 17 अप्रैल गुलाबो सिताबो, 8 मई झुंड, 17 जुलाई चेहेरे, जीवन चलने का नाम, चलते रहो सुबह शाम।'

अमिताभ बच्चन इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम करेंगे। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा होना बाकी है। पिछले साल अभिनेता अमिताभ बच्चन को फिल्म उद्योग में उनके योगदान के लिए भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया गया है। 29 दिसंबर, 2019 को राष्‍ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया।

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। फिल्म की कहानी मकान मालिक और किराएदार के बीच चलती रहने वाली खींचतान पर आधारित है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म 'झुंड' में अमिताभ टीचर की भूमिका में है। 'झुंड' नागपुर के एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के जीवन पर आधारित फिल्म है। नागराज मंजुले फिल्म 'झुंड' के निर्देशक हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, सविता राज हीरेमठ और नागराज मंजुले संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' 17 जुलाई को रिलीज होगी। 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है।

Updated : 22 Jan 2020 7:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top