Top
Home > मनोरंजन > आलोक नाथ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप

आलोक नाथ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप

आलोक नाथ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। नाना पाटेकर, विकास बहल, कैलाश खेर पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद अब 1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' की लेखिका व निर्माता विंटा नंदा ने अभिनेता आलोक नाथ पर करीब दो दशक पहले उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। यह बात विंटा नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कही है।

विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि, 'उनकी पत्नी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं। हम दोनों एक-दूसरे के घर के पास ही रहते थे और हमारे दोस्त भी लगभग एक ही थे। उनमें ज्यादातर दोस्त रंगमंच से जुड़े हुए थे। उन दिनों मैं टीवी के नंबर वन शो 'तारा' को प्रोड्यूस कर रही थी और लिख भी रही थी। वो मेरे शो की लीड हीरोइन के पीछे पड़े थे, लेकिन उसकी उनमें दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने उनके साथ बदतमीजी भी की थी। ये सब वहां मौजूद लोग देखते रहते थे लेकिन कभी किसी ने कुछ नहीं कहा। वो उस दौर में टीवी के स्टार थे| इसलिए बुरे बर्ताव के लिए न सिर्फ उन्हें माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उन्हें और भी बुरा करने के लिए उकसाते थे। वह बहुत शराब पीते थे। वह एक बार तारा के सेट पर भी शराब पीकर आए और जब तक उनका शाट नहीं आ गया वह पीते ही रहे। वे शराबी थे, बेशर्म थे और घिनौने भी हैं।

आलोक नाथ ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए मामले को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वह विंटा को अच्छी तरह से जानते हैं और फिलहाल इस मामले पर चुप रहना ही बेहतर समझते हैं। वक्त आने पर सही बातें सामने आ जाएंगी।

Updated : 2018-10-09T18:51:33+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top