Top
Home > मनोरंजन > निर्भया के सभी दोषियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए : कंगना रनौत

निर्भया के सभी दोषियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए : कंगना रनौत

निर्भया के सभी दोषियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए : कंगना रनौत

मुंबई। अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रीमियर के मौके पर कंगना रनौत ने ना सिर्फ निर्भया के दोषियों को लेकर खुलकर अपनी राय रखी, बल्कि निर्भया की माँ को दोषियों को माफ कर देने की सलाह देने वाली वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर भी अपना गुस्सा निकाला।

कंगना ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि निर्भया के सभी दोषियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए, ताकि उन्हें पता चले कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है। कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने निर्भया की माँ को दोषियों की फांसी की सजा माफ कर देने की सलाह देने वाली वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर भी जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा, "इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ चार दिन जेल में रखना चाहिए। कंगना ने आगे कहा कि ऐसे लोग कैसे समझेंगे कि इतने सालों से निर्भया का परिवार कितने कष्ट झेल रहा है और अदालतों के चक्कर लगा-लगा कर उनकी क्या हालत हो गई है।

उधर, कंगना के इस बयान पर निर्भया की मां ने आभार जताते हुए कहा, "मैं कंगना रनौत के बयान से सहमत हूं और उनका धन्यवाद करती हूं।" मैं किसी भी तरह से महान नहीं बनना चाहती हूँ, मैं सिर्फ एक माँ हूँ। सात साल पहले मेरी बेटी की जिस क्रूरता के साथ जान ली गई, उस पर मैं इंसाफ चाहती हूं।"

Updated : 23 Jan 2020 2:46 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top