Top
Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार बोले - अजय देवगन की फूल और कांटे से बॉलीवुड में करने वाले थे डेब्यू

अक्षय कुमार बोले - अजय देवगन की 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में करने वाले थे डेब्यू

अक्षय कुमार बोले - अजय देवगन की फूल और कांटे से बॉलीवुड में करने वाले थे डेब्यू
X

मुंबई। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर हाल में रिलीज हो गया है। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं इस फिल्म में सिंघम यानी अजय देवगन और सिम्बा यानी रणवीर सिंह भी कैमियो रोल में दिखेंगे। ट्रेलर लांच के दौरान तीनों कलाकारों अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने मंच साझा किया। इस दौरान अक्षय कुमार ने अजय के साथ अपनी पुरानी दोस्ती और करियर को लेकर एक खास राज भी शेयर किया। अक्षय ने कहा कि अजय मेरे पुराने दोस्त हैं, हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की है और ऐसा हुआ कि हम एक ही फिल्म के लिए लड़े थे। अक्षय ने कहा कि फिल्म 'फूल और कांटे' में पहले मैं था, लेकिन इसने मुझे धक्का मारकर बाहर कर दिया और फिर उसे फिल्म मिल गई। अक्षय के मुताबिक बॉलीवुड में उनका डेब्यू 'फूल और कांटे' से होने वाला था, लेकिन यह फिल्म अजय के पास चली गई। अजय देवगन ने 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से बतौर अभिनेता अपनी फिल्मी पारी शुरू की थी, जबकि अक्षय कुमार ने उसी वर्ष 'सौगंध' के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया।

कार्यक्रम के दौरान अजय देवगन और अक्षय कुमार ने अपने-अपने फैन क्लबों के लिए एक संदेश भी साझा किया। अजय देवगन ने कहा कि हम अपने फैन क्लब से कुछ कहना चाहते हैं। हाल ही में सुना है कि हमारे प्रशंसक आपस में लड़ते रहते हैं। हम उनसे निवेदन करना चाहते हैं कि वे लड़ाई न करें। हम एक दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे का समर्थन करते रहेंगे। अक्षय ने चुटकी लेते हुए कहा कि हम उनसे अनुरोध करना चाहते हैं कि आपस में लड़ाई न करें। हमारे सभी फैन क्लब को एक साथ रहना चाहिए और हम दोनों एक साथ हैं।

फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की चौथी किस्त है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है। वहीं इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है। इनके अलावा फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Updated : 3 March 2020 10:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top