Home > मनोरंजन > आदित्य ने नेहा को पहनाई शगुन की चुन्नी

आदित्य ने नेहा को पहनाई शगुन की चुन्नी

आदित्य ने नेहा को पहनाई शगुन की चुन्नी
X

नई दिल्ली।नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इंडियन आइडल 10 में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। इन दिनों दोनों की शादी से पहले की रस्में निभाई जा रही हैं। हाल ही में दोनों की बैचलरेट पार्टी शो में रखी गई और आदित्य ने नेहा को शगुन की चुन्नी भी पहनाई। अब इसी बीच दोनों को लेकर एक और खबर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में नेहा और आदित्य ने गोवा में एक गाने की शूटिंग की है। दोनों की साथ में फोटो भी सामने आई है।

नेहा के भाई टोनी ने इस गाने का पोस्टर भी शेयर किया है। टोनी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे नए सिंगल की शूटिंग गोवा के बीच में। गाना 10 फरवरी को रिलीज होगा। मैंने और मेरी सुपरस्टार बहन नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है'।

इंडियन आइडल के मंच पर बताया गया कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को आदित्य और नेहा शादी के बंधन में बंधेंगे।वैसे बता दें कि शो में चल रहे इस फॉर्मेट के बाद से नेहा और आदित्य के बीच सच में रिलेशन की खबरें भी आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन जब इन खबरों पर आदित्य के पिता उदित नारायण से बात की थी तो उन्होंने कहा था, 'नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।'

Updated : 2 Feb 2020 4:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top