Top
Home > मनोरंजन > बाल अपराधों के प्रति जागृति के लिए रिलीज हुई लघु फिल्म लॉस्ट

बाल अपराधों के प्रति जागृति के लिए रिलीज हुई लघु फिल्म 'लॉस्ट'

नीमच जिले के विद्यार्थी भानुप्रताप आहूजा एवं मनीष चौधरी, भावेश भागचंदानी, आदित्य मीणा, अमृतेश सैनी और अली असगर द्वारा बाल अपराधों के प्रति जगजागृति के लिए एक लघु फिल्म-'लॉस्ट' का निर्माण किया गया है।

बाल अपराधों के प्रति जागृति के लिए रिलीज हुई लघु फिल्म लॉस्ट
X

बाल अपराधों के प्रति जागृति के लिए रिलीज हुई लघु फिल्म 'लॉस्ट'

नीमच । नीमच जिले के विद्यार्थी भानुप्रताप आहूजा एवं मनीष चौधरी, भावेश भागचंदानी, आदित्य मीणा, अमृतेश सैनी और अली असगर द्वारा बाल अपराधों के प्रति जगजागृति के लिए एक लघु फिल्म-'लॉस्ट' का निर्माण किया गया है। कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष नीमच में बाल अपराधों की रोकथाम एवं समाज में जनजागृति के उद्देश्य से निर्मित इस लघु फिल्म को रिलीज किया गया।

इस अवसर पर जिले के विभिन्न शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के प्रबंधकगण एवं संचालकगण तथा लघु फिल्म निर्माण से जुड़े कलाकार मौजूद रहे।इस लघु फिल्म में नीमच जिले के 22 से अधिक कलाकार छात्र-छात्राओं ने अपना अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण मनीष चौधरी ने किया है। कहानी लेखन भानुप्रताप आहुजा का है। नन्हीं कलाकार 8 वर्षीय भाग्यश्री शर्मा ने अपनी कला प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। लघु फिल्म रिलीज के बाद कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव, एसपी विद्यार्थी एवं विभिन्न विभागों अधिकारियों और जिले की सभी शासकीय, अशासकीय विद्यालयों के प्रबंधकगणों, संचालकों की बैठक में इस फिल्म का प्रसारण दिखाया गया। सभी ने इस लघु फिल्म की सराहना की है।






Updated : 2018-07-03T20:38:14+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top