Top
Home > अर्थव्यवस्था > जयराम श्रीधरन ने एक्सिस बैंक के सीएफओ पद से दिया इस्तीफा

जयराम श्रीधरन ने एक्सिस बैंक के सीएफओ पद से दिया इस्तीफा

जयराम श्रीधरन ने एक्सिस बैंक के सीएफओ पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। एक्सिस बैंक के कार्यकारी और मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) जयराम श्रीधरन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। शुक्रवार को एक्सिस बैंक ने एक बयान जारी कर बताया कि सीएफओ जयराम श्रीधरन ने इस्तीफा दे दिया है। वह अपने करियर को अन्य अवसरों में आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने बैंक के इस अहम पद से इस्तीफा दिया है।

एक्सिस बैंक ने कहा कि श्रीधरन तीन महीने की अपनी नोटिस अवधि के तहत बैंक के समूह कार्यकारी और मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में काम जारी रखेंगे। देश की अग्रणी निजी बैंक ने कहा कि श्रीधरन का स्थान लेने वाले व्यक्ति की खोज शुरु कर दी गई है जल्द ही इस अहम पद को सुयोग्य व्यक्ति से भर लिया जाएगा।

एक्सिस ने एक बयान में कहा वह जून 2010 में रिचमंड, वीए (यूएसए) के एक उपभोक्ता बैंक कैपिटल वन फाइनेंशियल से एक्सिस बैंक में शामिल हुए थे। इससे पहले वे आईसीआईसीआई बैंक के साथ खुदरा ऋण क्षेत्र में अहम पद पर अपना योगदान दिया था।

बैंकिंग और वित्तीय सेवा उद्योग में लगभग दो दशकों के अनुभव रखने वाले श्रीधरन ने अक्टूबर 2015 में बैंक के सीएफओ का पद ग्रहण किया था। श्रीधरन आईआईटी दिल्ली से स्नातक और आईआईएम कलकत्ता से पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट हैं।

Updated : 6 Dec 2019 2:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top