Home > देश > विजय गोयल ने 'एक बार फिर से मोदी दिल से' संदेश के साथ निकाली साइकिल रैली

विजय गोयल ने 'एक बार फिर से मोदी दिल से' संदेश के साथ निकाली साइकिल रैली

विजय गोयल ने एक बार फिर से मोदी दिल से संदेश के साथ निकाली साइकिल रैली
X

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को 'एक बार फिर से मोदी दिल से' संदेश के साथ साइकिल रैली निकाली। रैली का उद्देश्य दिल्ली की जनता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को जिताकर नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करना है।

साइकिल रैली गोयल के 10 अशोक रोड स्थित आवास से शुरू होकर नई दिल्ली, चांदनी चौक और पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्रों के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरी। विजय गोयल के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा, उत्तरी दिल्ली के नवनिर्वाचित महापौर अवतार सिंह और पार्टी नेता जय प्रकाश सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने साइकिल रैली में हिस्सा लिया।

इस मौके पर विजय गोयल ने कहा कि देशभर से युवाओं ने फोन करके नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के चुनाव अभियान से जुड़ने का आग्रह किया है। इसी को ध्यान में रखते हुए रविवार को साइकिल रैली के माध्यम से युवकों को भाजपा से जुड़ने का मौका दिया गया है। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली का उद्देश्य स्वच्छ दिल्ली और सुंदर दिल्ली के साथ-साथ देश की सुरक्षा और राष्ट्रवाद है।

राष्ट्रवाद के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने सीमापार आतंकी ठिकानों पर जिस प्रकार से एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक की, उसकी चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। इससे आमजन के भीतर यह भाव जगा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें एक बार फिर से मौका दिया जाना चाहिए।

Updated : 28 April 2019 2:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top