Top
Home > देश > कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं वाड्रा

कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं वाड्रा

कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं वाड्रा
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद पर हमला तेज करते हुए कहा है कि राबर्ट वाड्रा कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि वास्तव में राबर्ड वाड्रा कांग्रेस अध्यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं। क्योंकि भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछे हैं तो उसका जवाब देने के लिए वाड्रा सामने आ रहे हैं। वाड्रा के लिए उनके पास एक सवाल है कि 'तू इधर उधर की बात न कर ये बता कि मनमोहन सरकार के समय राफेल सौदे का कारवां क्यों रुका।' उन्होंने कहा कि असल में राफेल सौदा इसलिए नहीं हो पाया क्योंकि वाड्रा को कमीशन नहीं मिला था।

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से राफेल पर सभी तथ्यों को पेश करते हुए सवाल पूछा था उनका जवाब वाड्रा दे रहे हैं, इसका अर्थ है कि वाड्रा राहुल के बराबर हैं।उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी तथ्यों को प्रस्तुत किया और राहुल गांधी से प्रश्न किया गया लेकिन उनका जवाब रॉबर्ट वाड्रा जवाब दे रहे हैं। राहुल गांधी रॉबर्ट वाड्रा के बराबर हैं?

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने गत सोमवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि राबर्ट वाड्रा के मित्र और रक्षा सौदों के दलाल संजय भंडारी को राफेल सौदा नहीं मिल सका| इसलिए वह बौखलाई हुई है। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस निजी स्वार्थ के लिए देश के सामरिक हितों से समझौता कर रही है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साजिश कर देश की सेना का मनोबल तोड़ रही है।भाजपा के इस आरोप के बाद वाड्रा ने गत बुधवार को अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखकर सत्तारूढ़ दल के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जब भाजपा फंसती है तो उनका नाम घसीटती है। उन्होंने कहा था कि भाजपा राजनीतिक विद्वेष के कारण ऐसा करती है।

Updated : 2018-09-28T20:50:38+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top