Home > देश > केंद्रीय गृह मंत्री ने केडी अस्पताल में ईएनटी सर्जरी कराई

केंद्रीय गृह मंत्री ने केडी अस्पताल में ईएनटी सर्जरी कराई

केंद्रीय गृह मंत्री ने केडी अस्पताल में ईएनटी सर्जरी कराई
X

अहमदाबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को शहर के वैष्णादेवी सर्कल के पास केडी अस्पताल में मामूली ईएनटी सर्जरी करवाई। अमित शाह बिना किसी सुरक्षा के एक सामान्य आदमी की तरह ही अस्पताल पहुंचे और भर्ती हुए। सर्जरी पूरी होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह देर रात अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी और गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने उनका स्वागत किया। अमित शाह एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 4 और 5 सितम्बर को गुजरात में रहेंगे। शाह की यह राजनीतिक यात्रा नहीं है, इसलिए भाजपा के गांधीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय 'कमलम' को भी कोई विशेष सूचना नहीं दी गई थी।

अमित शाह की सर्जरी के लिए उन्हें वैष्णोदेवी सर्कल पर केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सर्जरी की वजह से उन्हें शाम 5 बजे तक अस्पताल में रहना था परन्तु सर्जरी छोटी होने की वजह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद अमित शाह अहमदाबाद स्थित अपने घर पर आराम कर रहे हैं। अहमदाबाद के एसजी हाइवे पर अस्पताल होने की वजह से पूरे हाइवे पर पुलिस बल तैनात किया गया था।

Updated : 4 Sep 2019 10:34 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top