Top
Home > देश > तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस

तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस

तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा कि उनको अब तक दो लीगल नोटिस भेजे जा चुके हैं। एक नाना पाटेकर की ओर से और दूसरा अब विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। उन्होंने कहा कि वह शोषण के खिलाफ आवाज उठाने की सजा झेल रही हैं।

तनुश्री दत्ता ने कहा कि नाना और विवेक पूरी तरह से सोशल मीडिया और दूसरे पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर मेरे खिलाफ झूठा कैंपेन चला रहे हैं। आज जब मैं घर में थी तो दो संदिग्धों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की। यह सब तब हुआ जब मेरे घर पर सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी लंच ब्रेक के लिए गए हुए थे, लेकिन उन्हें बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड्स ने रोक दिया। इसके अलावा मुझे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पार्टी की तरफ से लगातार धमकियां दी जा रही हैं।

तनुश्री ने कहा कि मुझे कोर्ट में घसीटने की धमकी दी जा रही है। हम सब को पता है कि भारत की कानून व्यवस्था मामले के विचाराधीन होने तक महिला और उसके समर्थकों को चुप रहने के लिए कहता है। इसके अलावा उसका आर्थिक तौर पर शोषण किया जाता है। केवल डेट पर डेट दिए जाते हैं और पूरी जिंदगी न्याय के इंतजार में बीत जाती है। आरोपी के जरिए पेश किए गए झूठे गवाह महिलाओं का केस कमजोर कर देते हैं। कई दशकों तक कोर्ट में केस चलते हैं और आखिर में एक जिंदगी बर्बाद और हार जाती है।

उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्या और विवेक अग्निहोत्री पर भी उनका साथ देने और उनकी सहायता करने का आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए आरोप के समर्थन में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी कलाकारों ने भी उनका समर्थन किया है जिसमें स्वरा भाष्कर, फरहान अख्तर, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी, परिणति चोपड़ा, कल्की कोचलिन, सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

Updated : 2018-10-04T19:45:55+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top