Top
Home > देश > तृणमूल कांग्रेस ने कहा - देश को लूट रहा मोदी सिंडिकेट

तृणमूल कांग्रेस ने कहा - देश को लूट रहा मोदी सिंडिकेट

तृणमूल कांग्रेस ने कहा - देश को लूट रहा मोदी सिंडिकेट
X

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि देश को आज मोदी सिंडिकेट लूट रहा है।

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सौगत राय ने प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल गए थे और कहा था कि बंगाल को एक सिंडिकेट लूट रहा है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि देश को मोदी सिंडिकेट लूट रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सिंडिकेट में ललित मोदी, नीरव मोदी के साथ ही एक और बड़ा मोदी भी है, उसका मैं नाम नहीं लूंगा।

राय के इस बयान पर सदन में सत्तापक्ष के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया । इस पर तृणमूल कांग्रेस के नेता ने कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन यह साफ है कि मोदी सिंडिकेट आज देश को लूट रहा है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घूमने का काफी शौक है और घूमते-घूमते वह बंगाल गए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं पर होने वाले खर्च पर भी सवाल उठाया और कहा कि अब तक उनकी विदेश यात्राओं से देश को क्या मिला। उन्होंने कहा कि एक ही फायदा हुआ कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि बराक या ट्रंप उनके दोस्त हैं। इससे ज्यादा कुछ फायदा नहीं हुआ। राय ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश को अपने पैरों पर खड़ा होना होगा, ऐसे ही कोई दोस्त नहीं हो जाता।

तृणमूल कांग्रेस नेता ने किसानों की आत्महत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि यह सिलसिला अभी थमा नही है। केंद्र किसानों के कल्याण के लंबे-लंबे दावे कर रहा है परन्तु किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। आखिर ये स्थिति क्यों है। उन्होंने कालाधन, नोटबंदी जैसे मुद्दों को उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश की। राय ने कहा कि इस सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया है।

Updated : 2018-07-21T02:07:03+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top