Top
Home > देश > जम्मू : बांदीपोरा से तीन आतंकी को किया गिरफ्तार

जम्मू : बांदीपोरा से तीन आतंकी को किया गिरफ्तार

जम्मू : बांदीपोरा से तीन आतंकी को किया गिरफ्तार

जम्मू। सेना ने कुपवाड़ा जिले के बांदीपोरा क्षेत्र की नियंत्रण रेखा पर शनिवार देर रात तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आतंकियों को सेना ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद बांदीपोरा के करवाह पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सेना की 17 बिहार रेजीमेंट के जवान बांदीपोरा के तंगधार क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर गश्त पर थे और उन्होंने सीमा पार से नियंत्रण रेखा पार कर आए तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया। सेना ने उनसे प्रारंभिक पूछताछ के बाद उन्हें करनाह पुलिस को सौंप दिया जहां उनसे आगे की पूछताछ जारी है।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार तीनों आतंकियों को सेना ने शनिवार देर रात पकड़ा और आगे की पूछताछ के लिए करनाह पुलिस को साैंप दिया है। अधिकारी ने बताया कि तीनों से किसी प्रकार का कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है जबकि तीनों पिछले साल आतंकी ट्रेनिंग प्राप्त करने के लिए नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान चले गए थे। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि तीनों आतंकी तहरीक उल मुजाहिदीन व हिज्ब आतंकी संगठनों से संबंधित हैं।

आतंकियों की पहचान वकील अहमद डार, सज्जाद अहमद ख्वाजा, मोहम्मद शफी भट्ट निवासी बनकोट बांदीपोरा के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Updated : 2018-09-10T03:35:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top