Top
Home > देश > भाजपा नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी के लिए माफी मांगे शिवसेना : फडणवीस

भाजपा नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी के लिए माफी मांगे शिवसेना : फडणवीस

भाजपा नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी के लिए माफी मांगे शिवसेना : फडणवीस

मुंबई। महाराष्ट्र के कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा नेताओं पर की गई अनर्गल बयानबाजी के लिए शिवसेना को देश की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। फडणवीस ने कहा कि शिवसेना के साथ कभी भी ढाई-ढाई साल तक मुख्यमंत्री पद के लिए बात नहीं हुई थी। उन्होंने दावा किया कि कुछ दिनों में भाजपा गठबंधन की ही सरकार बनेगी। इसके लिए भाजपा, विधायकों की तोड़फोड़ बिल्कुल नहीं करेगी।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद फडणवीस अपने सरकारी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने अगले आदेश तक फडणवीस को कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करने के लिए कहा है।

भाजपा विधायक दल के नेता फडणवीस ने कहा कि पार्टी हमेशा शिवसेना के साथ चर्चा करने के लिए तैयार है। हमारे दरवाजे हमेशा शिवसेना के लिए खुले हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल तक काम की वजह से ही राज्य की जनता ने भाजपा-नीत गठबंधन को 160 से अधिक सीटें देकर फिर से सत्ता गठित करने का मौका दिया। मतगणना के बाद उन्होंने अपने सहयोगी दलों के नेताओं का आभार व्यक्त किया था। दीपावली के अवसर पर स्नेह सम्मेलन के दौरान उन्होंने पत्रकारों से यह कहा था कि सत्ता के बंटवारे की बात नहीं हुई है, लेकिन सहयोगी दल शिवसेना उसी दिन से भाजपा नेताओं पर अनर्गल बयानबाजी करने लगी।जबकि राज्य में सूखे व अतिवृष्टि की वजह से किसानों की हालत खराब है। इस समय मजबूत सरकार का गठन राज्य में जरूरी था, जिससे पीड़ित किसानों को शीघ्र आर्थिक मदद मिल सके। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शिवसेना ने कांग्रेस व राकांपा नेताओं के साथ संपर्क साधना शुरू कर दिया, जबकि भाजपा के साथ अब तक किसी भी तरह की चर्चा नहीं की है।

फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ शिवसेना के नेता निम्नस्तर की बयानबाजी करते रहे हैं। इसी वजह से भाजपा नेताओं के मन खिन्न हो उठे हैं। इस तरह की बयानबाजी के साथ हम सरकार क्यों बनाएं? भाजपा में इस तरह की बात होने लगी थी। इसलिए शिवसेना को इस अनर्गल बयानबाजी के लिए पूरे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से शिवसेना की इस तरह की अनर्गल बयानबाजी का जवाब नहीं दिया गया। शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहेब ठाकरे का वह हमेशा आदर करते हैं और करते रहेंगे।

Updated : 2019-11-09T15:41:09+05:30
Tags:    

Amit Senger

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top