Home > देश > वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक
X

नईदिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध न्यूज एकंर रोहित सरदाना का आज कोरोना से निधन हो गया। बताया जा रहा है की आज सुबह हार्ट अटैक पड़ने से कोरोना का निधन हो गया। वे कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वर्तमान में वे एक निजी चैनल में बतौर न्यूज एंकर काम कर रहे थे। उनके निधन से पत्रकार जगत में शोक की लहर है।

सहज एवं सरल स्वाभाव रोहित सरदाना जी हमेशा सभी की मदद के लिए तत्पर रहते थे। वे इतने नेक दिल थे की 29 अप्रैल को आखरी ट्वीट भी किसी की जान बचाने के लिए था।


राष्ट्रपति , प्रधानमंत्री ने जताया शोक -

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने पत्रकार सरदाना की मौत पर दुःख व्यक्त किया। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर कहा, लोकप्रिय न्यूज ऐंकर तथा वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। उनका असामयिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। सरदाना के परिवारजनों व प्रशंसकों को मेरी शोक संवेदनाएं।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, रोहित सरदाना हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए। वह भारत की प्रगति के लिए ऊर्जा से भरपूर और भावुक थे। रोहित को कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा। उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना है। ओम शांति।


Updated : 2021-10-12T16:14:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top