Top
Home > देश > अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया, तलाशी अभियान जारी

अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया, तलाशी अभियान जारी

अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया, तलाशी अभियान जारी

जम्मू। अनंतनाग जिले के कोकरनाग क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में छिपे अन्य आतंकियों की धर-पकड़ के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी रखा है।

शुक्रवार सुबह कोकरनाग क्षेत्र के गडूल मोहल्ले में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में अब तक सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों द्वारा आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

एसएसपी अनंतनाग अल्ताफ खान ने कोकरनाग मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि दो से तीन आतंकी सुरक्षा बलों के घेरे में हैं। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी मारा गया है| अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है। इसी बीच मुठभेड़ को देखते हुए प्रशासन ने अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।

मुठभेड़ के दौरान स्थानीय युवाओं ने सुरक्षा बलों पर पथराव तथा नारेबाजी करना शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने उग्र प्रदर्शनकारियों की भीड़ को भगाने के लिए आंसूगैस के गोले दागे, जिसके बाद हिंसक झड़प शुरू हो गई। हिंसक झड़प के दौरान एक प्रदर्शनकारी युवक यावर अहमद घायल हो गया। उसे तुरंत उपचार के लिए अनंतनाग अस्पताल ले जाया गया।

Updated : 2018-08-24T23:47:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top