Home > देश > शिवसेना नेता राउत के फेसबुक पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस, जानें क्या लिखा

शिवसेना नेता राउत के फेसबुक पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस, जानें क्या लिखा

शिवसेना नेता राउत के फेसबुक पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस, जानें क्या लिखा
X

मुंबई। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल विस्तार में भाई सुनील राउत को जगह न मिलने से नाराजगी की खबरों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत के नए साल पर फेसबुक पोस्ट से सस्पेंस बढ़ गया है। राउत ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि 'हमेशा ऐसे व्यक्ति को संभाल कर रखिए, जिसने आप को तीन भेंट दी हों- साथ, समय और समर्पण...' राउत के इस पोस्ट को शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ इशारा के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि अब संजय राउत की एफबी वॉल पर यह पोस्ट नहीं दिख रहा है।

ऐसे में माना जा रहा है कि कयासबाजी होने पर संजय राउत ने पोस्ट डिलीट कर दी। बता दें कि उद्धव को मुख्यमंत्री बनाने में भले ही एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की भूमिका अहम थी, लेकिन संजय राउत विधानसभा चुनाव परिणाम आने के दिन से उद्धव के मुख्यमंत्री बनने तक उनका पक्ष लोगों के सामने रखते रहे।

बीजेपी से ढाई साल मुख्यमंत्री पद की मांग और एनसीपी-कांग्रेस से सरकार गठन के लिए बातचीत में राउत आगे-आगे रहे। उद्धव से नजदीकी और सरकार गठन में अहम भूमिका को देखते हुए माना जा रहा था कि संजय के छोटे भाई सुनील को मंत्रिमंडल में जरूर जगह मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इसके बाद माना जा रहा था कि राउत ने नाराजगी दूर कर ली है लेकिन उनके नए फेसबुक पोस्ट ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि क्या संजय राउत अभी भी भाई को मंत्री न बनाए जाने से नाराज हैं। हालांकि अब संजय राउत की एफबी वॉल पर यह पोस्ट नहीं दिख रहा है। संजय राउत के पोस्ट डिलीट करने पर भी सवाल उठ रहे हैं।





Updated : 3 Jan 2020 10:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top