Home > देश > संबित पात्रा ने कहा - राहुल ने जर्मनी में भारत का किया अपमान

संबित पात्रा ने कहा - राहुल ने जर्मनी में भारत का किया अपमान

संबित पात्रा ने कहा - राहुल ने जर्मनी में भारत का किया अपमान
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जर्मनी में दिए गए अपने भाषण में भारत को विश्व में एक तुच्छ देश के तौर पर पेश किया है। पार्टी ने राहुल से इस मामले पर स्पष्टीकरण की मांग की है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज कहा कि गत बुधवार को राहुल गांधी ने जर्मनी में अपने भाषण में कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ा कि हिन्दुस्तान को किस प्रकार कम से कम आंका जाए और एक तुच्छ देश के रूप में पूरे विश्व के सामने दिखाया जाए। उन्होंने अपने भाषण में जिस प्रकार से आतंकवाद को सही ठहराने का प्रयास किया और आईएसआईएस के बारे में जो तर्क दिए हैं उससे भयावह और चिंताजनक कुछ नहीं हो सकता है।

पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के परिवार का इस देश र 70 साल तक शासन रहा किंतु उन्होंने कोई नजरिया नहीं दिया। राहुल गांधी ने झूठे और गलत तथ्यों पर अपना भाषण दिया और विदेशी धरती पर भारतीय संसद का अपमान किया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल ने जिन विषयों को लेकर अपनी बात रखने की कोशिश की वह गंभीर हैं और उन्हें इस पर देश को सफाई देनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने जिस मंच से अपना संबोधन दिया वह छोटा मंच नहीं था| वहां 23 देशों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

Updated : 2018-08-23T20:44:33+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top